उत्तराखंड : BJP विधायक ने पहले दी गाली, अब जता रहे खेद…वायरल हो गया था ऑडियो

 

रुड़की: झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल द्वारा गाली देते व अपशब्द बोलते हुए वायरल हुई ऑडियो पर विधायक देशराज कर्णवाल ने खेद व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि किसानों की समस्या को लेकर मिल अधिकारी को उंन्होने फोन किया थाए लेकिन मिल अधिकारी ने उन्हें पहचानने से इनकार कर दियाट साथ ही साथ उन्हें उकसाया, तब आवेश में आकर उनके मुंह से अपशब्द निकल गए, जिसके लिए वो खेद व्यक्त करते हैं। इससे पहले सोमवार को विधायक ने ऑडियो में एडिटिंग होने की बात कही थी।

उत्तराखंड : BJP का गालीबाज विधायक, अधिकारी को दी भद्दी गालियां, ऑडियो वायरल

रुड़की में अपने कैंप कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा कि क्षेत्र के किसानों ने उन्हें बताया कि पिछले वर्ष का बकाया अभी तक उनके खातों में नहीं आया है। तब उन्होंने मिलकर मुख्य प्रबंधक को फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया तब किसानों द्वारा उनके पीएस को दूसरा नंबर दिया जिस पर संपर्क करने का प्रयास किया गया उस नंबर पर गुप्ता ने पहले तो फोन नहीं उठाया और जब उन्होंने उठाया अभी तो विधायक से बात करने से मना कर दिया। फिर लगभग आधे घंटे बाद फोन नहीं उठा तो परिचय देने के बाद भी गुप्ता ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया।

विधायक ने कहा कि गुप्ता के बार-बार ऐसा कहना और उकसाये जाने के कारण उनके मुंह से अपशब्द निकल गए थे। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के समर्पित सिपाही हैं और किसानों की समस्या के लिए भी लगातार प्रयासरत हैं। उनका मकसद किसी को अपमानित करना नहीं बल्कि किसानों को न्याय दिलाना था। विधायक ने अपने द्वारा कहे शब्दों पर खेद जताया। इससे पहले सोमवार को विधायक ने मीडिया को जारी बयान में कहा था कि ऑडियो में एडिटिंग की गई है ।

गालीगलौज करते हुए आवाज उनकी नहीं है। आज इस सवाल के जवाब में उंन्होने कहा कि उन्हें इस ऑडियो के बारे में जानकारी नही थी। ऑडियो सुनने के बाद उन्हें पूरी जानकारी मिली है, जिसके लिए उन्होंने खेद प्रकट किया है। वहीं ऑडियो वायरल मामले में कहा कि इस संबंध में गुप्ता जी ही बेहतर बता सकते हैं कि ऑडियो वायरल करने के पीछे उनकी मंशा क्या है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here