उत्तराखंड : BJP का गालीबाज विधायक, अधिकारी को दी भद्दी गालियां, ऑडियो वायरल

देहरादून। झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल का एक अमर्यादित भाषा में अधिकारी को हड़काते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे में विधायक शुगर मिल के अधिकारी गुप्ता को अमर्यादित भाषा कहते हुए सुना जा रहा है। यहां तक कि विधायक अधिकारी को धमकाते हुए कह रहे हैं कि वह वहीं आ रहे हैं और वह विधायक हैं। इतना ही नहीं वो यहां तक कह रहे हैं कि अधिकारी के पास उनका नंबर क्यों नहीं है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल के कई और भी अभद्र और अमर्यादित ऑडियो वायरल हो चुके हैं। लेकिन अनुशासन का दम भरने वाली भाजपा ने कभी उन पर कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं, कांग्रेस नेता मथुरा दत्त जोशी ने देशराज कर्णवाल के वायरल हो रहे अमर्यादित ऑडियो को लेकर सवाल खड़े किए।

मथुरा दत्त जोशी का कहना है कि जिस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की जुबान पर लगाम ही नहीं है। उसके विधायक भी उसी राह पर चल रहे हैं। देशराजन कर्णवाल का यह पहला विवादित ऑडियो नहीं है। इससे पहले भी वह कई बार अपने अमर्यादित भाषा को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। उन्होंने कहा कि कर्णवाल की अमर्यादित भाषा बीजेपी के चाल और चरित्र का असली चेहरे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here