उत्तराखंड: IPL में लगा रहे थे सट्टा, STF की छापेमारी में एक गिरफ्तार, एक तलाश जारी

देहरादून: इन दिनों आईपीएल फेज-2 के मैच दुबई में खेले जा रहे हैं। मैच भले ही विदेश में हो रहे हों, लेकिन इन मैचों में सट्टेबाजी भारत में भी खूब हो रही है। ऐसे ही एक ऑनलाइन सट्टेबाजी का उत्तराखंड एसटीएफ ने खुलासा किया है। इस दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक की पुलिस को अभी तलाश है।

एसटीएफ की ओर से देर रात की गई इस कार्रवाई में पता चला है कि पूरा नेटवर्क गुरुग्राम हरियाणा से ऑपरेट हो रहा था। देहरादून में ऑनलाइन सट्टे की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस पर कार्रवाई की। आम लोगों खासकर युवाओं को ज्यादा लाभ कमाने का प्रलोभन देकर मैच में ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा था। इस प्रकार के ऑनलाइन सट्टे को राकेट111.कॉम सॉफ्टवेयर के माध्यम से गुरुग्राम से संचालित किया जा रहा था।

मामले में प्रकाश नगर, कैंट में एक मकान में ऑनलाइन सट्टे को संचालित करते अभियुक्त आशीष आहूजा को गिरफ्तार किया। इस दौरान सट्टे में लगाये गए पांच लाख बासठ हजार रुपये के साथ पांच मोबाइल, एलसीडी, सेटअप बॉक्स, इंटरनेट मोडेम, सट्टा रजिस्टर बरामद किया गया, जिसमें लाखांे का हिसाब-किताब मिला है। मामले में सह अभियुक्त रिशु जायसवाल की तलाश की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here