उत्तराखंड : अनुपम सिनेप्लेक्स जलकर राख, करोड़ों के नुकसान का अनुमान

किच्छा : किच्छा में शनिवार रात हड़कंप मच गया। बता दें कि शनिवार रात किच्‍छा में अनुपम सीनेप्‍लेक्स में अचानक भीषण आग लग गई जिससे पूरा सीनेप्लेक्स जलकर राख हो गया। दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। आग से करीब डेढ़ करोड़ के नुकसान का अनुमान है। इस दौरान पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा रहा है। आस पास के लोगों दहशत का माहौल है।

शनिवार रात अनुपम सिनेप्लेक्स से आग की लपटें निकलती देखकर बाहर एटीएम के गार्ड ने शोर मचाया। आग की सूचना पर किच्छा कोतवाली में खड़े अग्निशमन वाहन से आग बुझाने के कोशिश की गई लेकिन आग की लपटें बढ़ती गई और आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया। रुद्रपुर से दो और पंतनगर से एक अग्निशमन वाहन को मौके पर बुलाया गया। दमकल कर्मियों की दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक करोड़ों का नुकसान हो चुका था।

बता दें कि हादसे में हाल की प्रोजेक्टर मशीन, यूएफओ, सीटे, सीलिंग और पर्दा जलकर राख हो गया। कोविड के चलते अनुपम सिनेप्लेक्स करीब डेढ़ साल से बंद चल रहा था। सूचना मिलते ही सीनेप्लेक्स स्वामी भूपेंद्र चौधरी एवं संजीव चौधरी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया आग से पूरा हॉल खाक हो गया है। उन्होंने डेढ़ करोड़ के करीब नुकसान का अनुमान बताया है। फिलहाल आग के कारणों का ठीक से पता नहीं चल सका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here