उत्तराखंड : परिजनों से नाराज युवक ने खुद को कमरे में किया बंद, काटी हाथ की नस

टिहरी के मुनिकीरेती क्षेत्र स्थित 14 बीघा में एक युवक ने परिजनों से नाराज होकर खुद को कमरे में बंद कर लिया। इतना ही नहीं युवक ने कमरे में अपने हाथ की नस काट ली और वो बेहोश हो गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर युवक को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। जहां युवक की स्थिति ठीक बताई जा रही है।

मुनी की रेती थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 14 बीघा निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि उसके बेटे ने खुद को कमरे के अंदर बंद कर लिया है। आवाज देने पर भी कोई जवाब नहीं मिल रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। अनहोनी की आशंका के चलते तत्काल दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी। देखा तो युवक पलंग पर बेहोशी का हालत में पड़ा था। उसके हाथ की नस भी कटी हुई थी और फर्श पर खून पड़ा हुआ था। तत्काल पुलिस ने युवक को नजदीकी अस्पताल में भेजा। जहां डॉक्टर ने उपचार के बाद युवक को छुट्टी दे दी। फिलहाल युवक की जान खतरे से बाहर बताई जा रही है।

कैलाश गेट चौकी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि पूछताछ में युवक के पिता के अनुसार परिजनों से नाराज होकर बेटे ने इस प्रकार का कदम उठाया है। बताया मामले में फिर भी जांच की जा रही है। बता दें कि युवक की जान बचाने में सब इंस्पेक्टर अमित कुमार और कांस्टेबल अनिल सालार ने अहम भूमिका निभाई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here