उत्तराखंड : एसीएमओ ने कराया डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज

ऊधम सिंह नगर के गदरपुर सीएचसी अधीक्षक डॉ. संजीव सरना और अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी के बीच उपजा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एसीएमओ हरेंद्र मलिक ने सीएमओ दफ्तर में हंगामा करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पंतनगर थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।पुलिस ने गदरपुर सीएचसी अधीक्षक डॉo संजीव सरना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को सौंपी गई तहरीर में एसीएमओ हरेंद्र मलिक ने कहा है कि 16 सितंबर की सुबह साढ़े 11 बजे डॉ. संजीव सरना ने उनको कार्यालय में रुकने के लिए कहा, लेकिन जैसे ही वह कार्यालय पहुंचे तो उनके द्वारा उनसे किसी भी प्रकार की कोई भी बात नहीं की गई और कोविड वैक्सीनेशन के लिए वह फील्ड में चले गए. उन्हें सोशल मिडिया के माध्यम से पता चला कि डॉ. संजीव सरना ने उनको मारने की धमकी दी है।

ये भी पढ़ें : यहां सीएचसी प्रभारी ने ACMO पर लगाया गाली-गलौज करने का आरोप, CMO दफ्तर में किया हंगामा

थाना पंतनगर पुलिस ने तहरीर के आधार पर डॉ. संजीव सरना के खिलाफ धारा 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जाच शुरू कर दी है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि एसीएमओ हरेंद्र मलिक की तहरीर पर सीएचसी गदरपुर के अधीक्षक संजीव सरना के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच सिडकुल चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह को सौंपी गयी है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here