यहां सीएचसी प्रभारी ने ACMO पर लगाया गाली-गलौज करने का आरोप, CMO दफ्तर में किया हंगामा

उधमसिंह नगर : गदरपुर सीएचसी प्रभारी डॉ संजीव सरना के साथ देर रात गाली गलौज करने का प्रकाश में आया है। डॉ सरना ने सीएमओ कार्यलय पहुंचकर सीएमओ डॉ देवेंद्र सिंह पंचपाल से शिकायत करते हुए उनके सामने ही जमकर हंगामा किया और एसीएमओ को देख लेने की धमकी भी दी।

सीएमओ डॉ देवेंद्र सिंह पंचपाल से मामले को लेकर शिकायत करने पहुंचे गदरपुर सीएचसी प्रभारी डॉ संजीव सरना ने कहा कि रात करीब आठ बजे एसीएमओ डॉ हरेंद्र मलिक ने फोन किया और अपशब्दों बाेलने के साथ गाली दी। उन्होंने कहा कि उनका रवैया अक्सर खराब रहता है वो अभद्रता करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जब भी एसीएमओ बात करते हैं वह अपनी भाषा और पद की मर्यादा भूल जाते हैं।

सीएमओ से बात करते समय खुद सीएचसी प्रभारी कई बार आपे से बाहर हो गए और जमकर गालियां देते हुए एसीएमओ को देख लेने की धमकी दे डाली। इसके पहले सीएमओ कार्यालय में पहुंचते ही अपनी कार में ही डॉ सरना ने सीएमओ कार्यालय में बैठे एसीएमओ डॉ हरेंद्र मलिक के नीचे आने का इंतजार किया. जब वो कार्यालय से नीचे आए तो गाड़ी रोककर बात करने के लिए कहा लेकिन एसीएमओ डॉ हरेंद्र मलिक नहीं रुके और यह कहते हुए चले गए कि इस मामले में बाद में बात करेंगे। इधर पूरे मामले को लेकर सीएमओ कार्यलय में हड़कंप मचा रहा। सीएमओ डॉ देवेंद्र सिंह पंचपाल ने कहा कि मामले की जांच कर रहे हैं।उनके सामने मामला आया है। जो भी दोषी होगा कार्रवाई करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here