उत्तराखंड : पकड़े गए दिव्यांग से गैंगरेप के आरोपी, सोशल मीडिया में वायरल कर दी थी VIDEO

रुड़की: पिरान कलियर में एक दिव्यांग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार तीनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया। आरोप है कि बीती 27 अगस्त की रात विकलांग लड़की को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और अश्लील वीडियो बनाकर शोसल मीडिया पर वायरल किया गया था। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की और आज कलियर निवासी तीनांे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

आपको बता दे कि कलियर थाना क्षेत्र अंतर्गत तीन दोस्तों ने एक दिव्यांग लड़की को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला था। इतना ही नहीं, आरोपियों ने अपने मोबाइल से उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया था। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती ने अपनी पीड़ा पुलिस से बयान की और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की और मुखबिर की सूचना पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया कि पिरान कलियर स्थित टीन शेड में बैठी एक अपाहिज लड़की को बीती 27 अगस्त की रात तीन दोस्तो ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। आरोपियों ने पीड़ित लड़की का अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने कलियर थाना पुलिस को आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू की और तीनों आरोपी भूरा उर्फ गुलफाम, शब्बू और तैय्यब निवासी कलियर को गिरफ्तार कर लिया। तीनो आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here