उत्तराखंड: दफ्तर में तमंचा लेकर घुसा युवक, बोला: टेंडर कैंसिल नहीं हुआ तो…

देहरादून: कालसी लोक निर्माण खंड सहिया में शुक्रवार शाम को एक युवक हाथ में तमंचा लेकर घुस गया और अधिशासी अभियंता डीपी सिंह को सड़क का टेंडर निरस्त करने की धमकी देने लगा। अधिशासी अभियंता ने राजस्व पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने उपजिलाधिकारी को भी इस मामले की जानकारी दी हैं यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है।

अधिशासी अभियंता ने अपनी तहरीर में कहा है​ कि वह साहिया स्थित लोनिवि कार्यालय में सरकारी कामकाज कर रहे थे। इस दौरान शाम करीब चार बजे तारली निवासी रोहित तोमर हाथ में देशी तंमचा लेकर उनके कक्ष में घुस आया और उनसे अभद्रता की। सरेआम उनको धमकी दी और टेंडर निरस्त करने का दबाव बनाया। उनका कहना है कि युवक उनसे तारली में मोटर मार्ग के टेंडर को निरस्त करने की धमकी दे रहा था।

इस मामले को लेकर डिप्लोमा इंजीनियर संघ ने पुलिस-प्रशासन से आरोपी युवक को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। राजस्व उपनिरीक्षक साहिया सुखदेव जिनाटा ने कहा कि अधिशासी अभियंता की तहरीर के आधार पर तंमचा लहराने वाले आरोपित रोहित तोमर पुत्र भाव सिंह तोमर निवासी ग्राम तारली के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत आइपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here