बड़ी खबर। UKSSSC पेपर लीक में एक और गिरफ्तारी, हाकम सिंह का करीबी पकड़ा गया

UKSSSC ANKIT RAMOLA

UKSSSC पेपर लीक मामले में एक और बड़ी गिरफ्तारी हुई है। एसटीएफ ने UKSSSC पेपर लीक मामले में हाकम सिंह के करीबी अंकित रमोला को गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ ने अंकित को उत्तरकाशी के नौगांव से गिरफ्तार किया गया है।

एसटीएफ की माने तो अंकित रमोला ने हाकम सिंह के साथ मिलकर पेपर लीक कराया था। पेपर साल्व कराने में भी अंकित की भूमिका की खबरें हैं।

सूत्रों के मुताबिक अंकित रमोला को एसटीएफ ने बुधवार शाम को ही हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी थी। उसके सामने कई सबूत रखे गए जिनके जवाब वो नहीं दे पाया। इसके बाद एसटीएफ ने अंकित को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित स्नातक स्तरीय परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में अंकित को लेकर अब तक की 19 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

एसटीएफ की विवेचना के दौरान अहम सबूतों के आधार पर एवं पूर्व गिरफ्तार अभियुक्त हाकम सिंह के कहने पर कुछ छात्रों को विभिन्न स्थानों से लेकर पूर्व गिरफ्तार टीचर तनुज शर्मा के घर ले जाने की पुष्टि हुई है।

बड़ी खबर। त्रिवेंद्र से लेकर डीजीपी तक के साथ एक फ्रेम में रहा है हाकम, देखिए तस्वीरें

विवेचना के दौरान अभियक्त अंकित रमोला की तलाश में एसटीएफ टीम रवाना हुई उत्तरकाशी नौगांव से अंकित रमोला को पूछताछ हेतु एसटीएफ कार्यालय लाया गया था, जहां पूछताछ करने के बाद साक्ष्य की पुष्टि होने पर अंकित रमोला को उक्त मुकदमे में गिरफ्तार किया गया।

वहीं एसटीएफ ने फिर एक बार दोहराया है कि सभी ऐसे अभियार्थिओ को आगाह किया जाता है की जो अनुचित साधनों से एग्जाम को क्लियर किया है वो स्वम से सामने आकर बयान दर्ज कराया अन्यथा जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here