उधमसिंह नगर : रेप के आरोप में सिपाही गिरफ्तार, एसएसपी ने किया निलंबित

काशीपुर : रेप के आरोप में गिरफ्तार सिपाही(चालक) अमित सिंह को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया है। बता दें कि सिपाही के खिलाफ काशीपुर कोतवाली में पंजीकृत एफआईआर न0 233/2021 धारा 363/366/376(2) भादवि 5/6 पोक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज है। वहीं सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी होने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया।

ये है मामला

काशीपुर के कटोराताल क्षेत्र से 17 जून को किशोरी घर से लापता हो गई थी। 22 जून को उसके दादा ने कटोराताल चौकी में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने आठ जुलाई को काशीपुर के हरियावला क्षेत्र से किशोरी को बरामद करने के साथ ही एक युवक को पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया। किशोरी से जानकारी के आधार पर परिजनों ने बताया कि वह जसपुर क्षेत्र के एक होटल में अपने एक मित्र से मिलने गई थी। इस दौरान एक पुलिसकर्मी समेत दो लोग आए और उसके दोस्त को वहां से भगा दिया। इसके बाद जंगल में ले जाकर सिपाही ने दुष्कर्म किया।

एएसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि जसपुर थाने में तैनात सिपाही अमित बिष्ट व जसपुर के ही शाहनवाज पुत्र शाहिद हुसैन बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में एक आरोपित बब्बू पुलिस पहले ही जेल भेजा चुका है। कोतवाली के सिपाही के नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला संज्ञान में आते ही मंगलवार रात करीब 11 बजे विधायक आदेश चौहान कुंडा थाने पहुंचे। थानाध्यक्ष के छुट्टी पर होने पर थाने में रात्रि अधिकारी भी नदारद था। वह करीब 15 मिनट तक विधायक इंतजार करते रहे। इसके बाद गढ़ीनेगी चौकी इंचार्ज पहुंचे। विधायक ने बताया कि बुधवार सुबह आइजी कुमाऊं ने अवगत कराया कि आरोपित सिपाही की गिरफ्तारी हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here