उत्तराखंड पीएसी 31वाहिनीं के मेस कर्मी सहित दो लोगों की मौत

उधमसिंह नगर : यूपी के बरेली में उत्तराखंड पीएसी के एक कर्मी समेत दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस खबर से उत्तराखंड में रह रहे मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी मिली है कि ये हादसा बरेली जिले के बहेङी कोतवाली क्षेत्र में हुआ है। अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारने की आशंका जताई गई है। इस हादसे में उत्तराखंड पीएसी 31वाहिनीं के मेस कर्मी सहित दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार अनिल कलौनी (29) पुत्र चंद्रशेखर कालोनी निवासी खटीमा 31 वाहिनीं पीएसी में मेस कर्मी था। शुक्रवार की रात वह एनएच 74 सितारगंज मार्ग पर सिरसा चौकी कोतवाली बहेड़ी (बरेली) अंतर्गत सड़क हादसे में घायल हो गया। इस दौरान उसके साथ दुर्योधन (35) पुत्र शोभन सिंह निवासी नानकमत्ता भी था जो गंभीर रूप से घायल हो गया।
जानकारी मिली कि दोनों काफी देर तक सड़क किनारे पड़े रहे। आशंका जताई जा रही है कि अज्ञात वाहन द्वारा इनकी बाइक को टक्कर मारी गई। कई देर तक किसी ने इनको नहीं देखा और ये सड़क किनारे पड़े रहे। सिरसा चौकी पुलिस की सूचना पर रात लगभग 2 बजे 108 के जरिए अस्पताल में भर्ती करवाया जहां चिकित्सकों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया, वहीं दुर्योधन को सुशीला तिवारी चिकित्सालय रेफर किया गया जहां शनिवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने अनिल का पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दुर्योधन के पोस्टमार्टम की कार्यवाही हल्द्वानी में की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here