उत्तराखंड: तीमारदार ने नर्स को जड़ा थप्पड़, हालत गंभीर, देखें लाइव…VIDEO

रुड़की : प्राइवेट अस्पताल में मरीज को देखने आए तीमारदार ने अस्पताल की नर्स को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद नर्स का सिर दीवार से जा टकराया। नर्स के सिर में चोट आ गई, जिसके बाद मोके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस के आने से पहले ही युवक मोके से फरार हो गया।

मारपीट की यह घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं, अस्पताल प्रशासन ने स्थानीय पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्यवाई की मांग की है। मरीज के तीमारदार ने एक नर्स की पिटाई किए जाने के बाद अस्पताल में जमकर हंगामा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत करने का प्रयास किया।

इस बीच नर्स के परिजन भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने युवक पर कार्रवाई की मांग की। नर्स की हालत गम्भीर बताइ जा रही है, जिसका उपचार अभी उसी अस्प्ताल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के आजाद नगर चौक स्थित विनय विशाल अस्पताल में भर्ती एक मरीज के तीमारदार ने किसी बात पर एक नर्स के साथ मार पिटाई कर दी। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि अस्पताल की तरफ से तहरीर प्राप्त हुई है, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here