उत्तराखंड : दर्दनाक हादसे में तीन दोस्तों की मौत, साथ-साथ चल रही थी मौत

जसपुर: जसपुर में सड़क हादसे में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई है। तेज रफ्तार 18 टायर वाला ट्रक अचानक कार पर पटल गया। इस हादसे आरोपी ट्रक ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया। पीयूष उर्फ निक्कू, अमन और सूर्य प्रताप रिश्तेदार तो थे ही, लेकिन, बीटेक पास इन तीनों युवकों में गहरी भी दोस्ती थी।

संडे को पीयूष के भाई अमित के बेटे का बर्थडे था। शाम को तीनों दोस्त अपनी कार से बर्थडे का सामान और खिलौना बदलने जसपुर आए थे। बाद में वह लक्ष्मीपुर खेड़ा गांव की ओर चले गए। इनकी कार के साथ लकड़ी से भरा 18 टायर वाला ट्रक भी चल रहा था। ट्रक जसपुर से ठाकुरद्वारा की ओर जा रहा था।

रेहमापुर गांव के पास अचानक ट्रक कार के ऊपर पलट गया, जिससे तीनों युवक कार समेत ट्रक के नीचे दब गए। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने जेसीबी और क्रेन मंगाकर ट्रक को सीधा करके कार को निकाला। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। स्थिति यह थर कि कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। उन्हें सरकारी अस्पताल लेकर आया गया। कोतवाली पुलिस के अनुसार आरोपी चालक ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है।

सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत से घर से लेकर मोहल्ले तक में मातम पसरा है। हादसे में जान गंवाने वाले अमन और पीयूष घर के इकलौते चिराग थे। दोनों दोस्तों के साथ हादसे का शिकार हुए। जबकि तीसरा साथी सूर्यप्रताप भी उन्हीं का दोस्त है। स्पताल में बेटों के शव देखकर परिजन बेसुध हो गए। पीयूष उर्फ निक्कू विधायक आदेश चौहान का भतीजा था।

घटना की जानकारी मिलते ही विधायक आदेश चौहान, पूर्व विधायक डॉ. शैलेंद्र मोहन सिंघल, एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार मौके पर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी। परिजनों ने बताया कि तीनों युवकों की पढ़ाई पूरी हो गई थी। रविवार की रात हुए इस हादसे ने तीन परिवारों की खुशियां छीन लीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here