देखिए : ये है वो वीडियो जिसके बाद CM तीरथ सिंह रावत ने किया अधिकारियों को सस्पेंड

देहरादून : उत्तराखण्ड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत ने एक बार फिर से बड़ा एक्शन लिया है जिससे हड़कंप मच गया है। सीएम तीरथ सिंह रावत ने ये एक्शन एक वायरल वीडियो पर लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि सीएम तीरथ सिंह रावत ने दुगड्डा लोक निर्माण विभाग के एई और जेई को सस्पेंड कर दिया है जिससे कोटद्वार लोक निर्माण विभाग में हड़कंप मच गया है। बता दें कि बीते दिनों एक स्थानीय व्यक्ति ने वीडियो बनाकर शेयर किया था जिसमे देवेश नाम के युवक ने नई बनी सड़क की पोल खोली थी। इसमें बताया गया कि लैंसडौन विधानसभा के तहत दुगड्डा- रथुवा ढाब सड़क मार्ग के मलेखान बैंड के समीप की सड़क के डामरीकरण में गंभीर लापरवाही बरती गई है।

आपको बता दें कि सीएम तीरथ सिंह रावत सीएम की कुर्सी संभालने के बाद से ही एक्शन में हैं। जिसके बाद उन्होंने ताबड़तोड़ फैसले लिए। त्रिवेंद्र रावत के कार्यकाल के दौरान लिए गए कई फैसलों को उन्होंने पलटा और कई लापरवाह अफसरों पर शिकंजा कसते हुए कार्रवाई की और बताया कि काम के प्रति ढिलाई कतई बर्दास्त नहीं की जाएगी। आज बुधवार को एक बार फिर से सीएम ने बड़ा एक्शन लिया। बता दें कि सीएम ने दुग्ड्डा में घटिया सड़क निर्माण के मामले में दोनों अधिकारियों को लोनिवि के एई व जेई को सस्पेंड को सस्पेंड किया है। सीएम ने रथुवाढाब दुगड्डा मोटर मार्ग के घटिया डामरीकरण मामले को गंभीरता से लेते हुए एई अजीत सिंह और जेई अनिल कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है।

आपको बता दें कि सीएम ने ये एक्शन एक युवक द्वारा वायरल की गई वीडियो को देखने के बाद लिया है। देवेश नाम के युवक ने सड़क निर्माण में हो रहे घटिया डामरीकरण का एक वीडियो वायरल किया था जिसके बाद सीएम ने एक्शन लिया और सीएम के इस एक्शन के बाद लोनिवि दुगड्डा में हड़कंप मचा हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here