कई राज्यों में की चोरी, लेकिन उत्तराखंड पुलिस से बच नहीं सके झारखंड के चोर

उधमसिंह : गदरपुर पुलिस ने 8 अगस्त को गदरपुर के इतवार बाजार से सब्जी खरीदने गए अलग-अलग लोगों के मोबाइल चोरी होने की सूचना के बाद बड़ी कार्रवाई करते हुए झारखंड के एक चोर गिरोह को पर्दाफाश किया है। जानकारी मिली है कि इन चोरों ने यूपी में भी चोरी की थी और अब उत्तराखंड चोरी करने आए थे लेकिन वो पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

इस मामले पर पुलिस क्षेत्राधिकारी बाजपुर वंदना वर्मा ने बताया कि 8 अगस्त को इतवारी बाजार के सब्जी बाजार से कुछ लोगों के मोबाइल चोरी हो गए थे जिसकी सूचना गदरपुर पुलिस को दी गई थी और एक युवक को पकड़ लिया गया था. वहीं इस मामले में जांच करते हुए गदरपुर पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया। चार आरोपियों में से एक युवक पूर्व में पकड़ा गया था। वह नाबालिग था और तीन अन्य बालिक पर यह इन सब का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

सीओ ने बताया कि यह लोग झारखंड के रहने वाले हैं और वर्तमान में मुरादाबाद में रहकर आसपास के क्षेत्रों में मोबाइल चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे और इन मोबाइलों को नेपाल में भेज देते थे यहां पर अच्छा दाम मिल जाता है पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा ने बताया कि इनके कब्जे से 7 मोबाइल और एक कार भी बरामद की गई है आज मेडिकल परीक्षण करवाने के बाद सुसंगत धाराओं में न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है और नाबालिग को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here