उत्तराखंड : युवक को एक महीने पहले आया था फोन, जाने के बाद फिर घर नहीं लौटा

रुड़की: रुड़की जबरदस्तपुर में एक माह से लापता युवक के ना मिलने से गुस्साए ग्रामीणों ने कोतवाली का घेराव किया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि कुछ युवकों ने उसे गायब किया है और अगर पुलिस सख्ती दिखाए तो युवक का पता लग सकता है। परिजनों के अनुसार आरोपी युवकों ने लापता युवक को नहर में धक्का दे दिया है। परिजनों की मानें तो लापता युवक घर से तीन लाख रुपये लेकर गया था।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गांव निवासी 27 वर्षीय महफूज पुत्र माशुख गत माह की 27 तारीख को लापता हो गया था। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन, उसका पता नहीं लग पाया था। इस मामले की सूचना पुलिस को दी थी और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। एक माह बीत बाद भी युवक का पता नहीं लग पाया है। परिजनों का कहना है कि कॉल डिटेल में पता लगा था कि महफूज को मुजफ्फरनगर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का फोन आया था और फोन आने के बाद वह घर से चला गया था।

आरोप लगाया कि युवक को लापता करने में उसी युवक का हाथ है। परिजनों के अनुसार पुलिस ने उन तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी तो आरोपियों ने बताया था कि युवक को नहर में डूबने की बात कही थी और सामान भी नहर में फेंकने की बात कही थी।वहीं परिजनों का कहना है कि उक्त आरोपियों ने महफूज के पैसे लेकर उसकी हत्या की है। परिजनों का कहना है कि अगर महफूज नहर में डूबा है तो उसका शव भी बरामद नही हुआ है।

आरोप लगाया कि पुलिस मामले में ढिलाई बरत रही है और युवक को गायब करने के आरोपियों को नहीं पकड़ पा रही है। सैकड़ों की संख्या में इकट्ठे होकर ग्रामीण सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचे और युवक को तलाशे जाने की मांग की इसके साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए भी पुलिस से गुहार लगाई। कोतवाली में मौजूद पुलिस कर्मियों ने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि वह अपनी ओर से पूरी मेहनत कर रहे हैं और जल्द ही मामले का खुलासा कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here