उत्तराखंड : चोरों ने बढ़ाई पुलिस की टेंशन, एक ही रात में तोड़ डाले चार घरों के ताले

देहरादून : पुलिस भले ही कितनी ही सतर्क और चौंकन्नी रहने का दावा करे, लेकिन चोरों ने पुलिस ही मुस्दैदी को धत्ता बताते हुए एक ही रात में चार घरों के ताले तोड़कर पुलिस की टेंशन बढ़ा दी है। मामला 31 दिसंबर की रात का है। चोरों ने चार घरों के ताले तोड़कर चोरों ने गहने और नकदी चोरी कर ली गई। पुलिस चोरों की तलाश जुट गई है।

थाना वसंत विहार में रिटायर्ड डीएसपी वीरेंद्र कुमार शर्मा निवासी इंद्रानगर कालोनी ने दी तहरीर में बताया कि बाबा एन्क्लेव में भाई डा. नरेश ककड़वान मेहर निवास करते हैं। वह परिवार के साथ कोटा राजस्थान गए हुए थे। 31 दिसंबर की रात को अज्ञात व्यक्ति ने घर से सामान चोरी कर लिया। थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

विजय लोक कालोनी बालावाला निवासी सचिन सेठपाल ने थाना रायपुर में तहरीर दी। जिसमें बताया कि 26 दिसंबर की सुबह वह परिवार के साथ चमोली गढ़वाल गए थे। 31 दिसंबर रात को जब घर पर पहुंचे तो घर के ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा था, नकदी व गहने गायब थे। एसओ अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

चोरी के एक अन्य मामले में आकृति विहार टर्नर रोड क्लेमेनटाउन निवासी मोनिका ने दी तहरीर में बताया कि वह गुरुवार शाम को वह टहलने के लिए घर से बाहर गई हुई थी। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति घर में घुसा और दो मोबाइल चोरी कर लिए। क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लक्ष्मण चौक निवासी चार्टेड अकाउंटेंट अमित गोयल ने बताया कि 16 दिसंबर को वह सपरिवार बाहर घूमने के लिए गए थे। रात साढ़े 10 बजे मोबाइल से घर का कैमरा देखा जोकि बंद आ रहा था। सुबह पड़ोसी को उन्होंने घर पर भेजा तो ताले टूटने की जानकारी मिली। घर के अंदर अलमारी से सोने के जेवरात, अंगूठियां, कानों के टाप्स, गले का पेंडेंट, सोने का सिक्का, कुछ चांदी के सिक्के, घड़ियां और सवा लाख रुपये कैश चोरी हो गया है। उन्होंने किसी जानकर व घरेलू नौकर पर चोरी का शक जताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here