रिश्वत की रकम लेने देहरादून से चंडीगढ़ जा पहुंचा था दारोगा, शिकायतकर्ता बोला- जबरन इस केस में…

देहरादून : उत्तराखंड पुलिस से बीते दिनों बड़ी खबर सामने आई थी जिससे पूरे विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। जी हां सीबीआई ने गढ़ी कैंट थाने में तैनात दारोगा को एक लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। जानकारी मिली है कि दारोगा रिश्वत की रकम लेने देहरादून से चंडीगढ़ पहुंच गया था लेकिन वहां सीबीआई ने जाल बिछाया था कि रिश्वत के बदले दारोगा को हथकड़ी मिली। वहीं अब पुलिस सब-इंस्पेक्टर के घर और अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

सीबीआई प्रवक्ता आर सी जोशी ने जानकारी दी कि गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर हेमंत खंडूरी दून के कैंट थाने में तैनात है. सीबीआई के अनुसार कैंट थाने में एक धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज हुई थी. जिसमे विदेश भेजने के नाम पर लाखों की ठगी की गई थी। आरोप के मुताबिक शिकायतकर्ता ने कहा कि सब इंस्पेक्टर उसका नाम जबरन इस केस में डाल रहा था और उसे ना फंसाने के बदले 5 लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा था. शिकायतकर्ता ने देहरादून में पैसे देने में असमर्थता जताई और चंडीगढ़ आकर पैसे देने को कहा। सीबीआई ने बताया कि दारोगा रिश्वत की रकम चंडीगढ़ में लेने को तैयार हुआ और वहां पहुंच गया.

वहीं दूसरी ओर शिकायतकर्ता ने इसकी सीबीआई की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा में शिकायत कर दी थी. सीबीआई ने जाल बिछाया और चंडीगढ़ में देहरादून से पहुंचकर 1 लाख रुपये की रिश्वत शिकायतकर्ता टैक्सी ड्राइवर से लेते हुए दारोगा हेमंत खंडूरी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया. अब सीबीआई सब इंस्पेक्टर हेमंत खंडूरी के देहरादून स्थित दो ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, जहां देर शाम तक कई दस्तावेज और कुछ नकदी मिलने की बात सामने आई है. मामले की जांच जारी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here