टिहरी : ग्राम प्रधान की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Death-Body

 

टिहरी गढ़वाल : प्रतापनगर के भदूरा पट्टी के पाखरी गांव में ग्राम प्रधान की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला का शव घर के अंदर कमरे से बरामद किया है। इस खबर से गांव में सनसनी फैल गई है। महिला की संदिग्ध मौत की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के नई टिहरी के सरकारी अस्पताल में भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार पाखरी गांव के ग्राम प्रधान महेश लाल की पत्नी सविता (उम्र 30) की मंगलवार की रात को संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गयी। इस मामले में गृह क्लेश की बात भी सामने आ रही है हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर थाना अध्यक्ष लंबगांव सुबह 8 बजे घटना स्थल पर पहुंचे। थाना अध्यक्ष ने बताया कि महिला का शव कमरे से बरामद हुआ है।

मृतक महिला के पति से पूछताछ करने पर पता चला है कि वो अपने दोनों बच्चों के साथ अलग कमरे में सोया था, जबकि उसकी पत्नी अलग कमरे में साेयी थी। पत्नी की मौत की सूचना उसने अपने ससुराल वालों को भी दी लेकिन ससुराल पक्ष की ओर से अभी तक कोई रिपाेर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है। पुलिस ने मृतक महिला का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भएजा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में गृह क्लेश की बात भी सामने आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here