उत्तराखंड : स्कूल में छात्र की संदिग्ध मौत, बच्चों ने बताई ये बात, खंगाले CCTV

उधमसिंह नगर : उधमसिंह नगर के गदरपुर में आज सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में 8वीं के छात्र की संदिग्ध मौत हो गई। स्कूल के शिक्षक छात्र को अस्पताल ले गए जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर छात्र की मौत किस कारण हुई है।

वहीं बता दें कि सीओ वंदना वर्मा ने भी स्कूल भवन का निरीक्षण किया और सीसीटीवी की जांच की। इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा ने कहा के 2 बच्चों में आपसी झगड़े की बात सामने आई है जिसमें धक्का-मुक्की भी हुई है। सीओ ने बताया कि यह बात बच्चों ने बताई हैं और हर तरह से इस मामले की जांच की जा रही है। सीओ ने कहा कि अभी यह कहना जल्दबाजी होगा कि बच्चों के झगड़े की वजह से कक्षा 8 में पढ़ने वाले एक छात्र की मौत हुई है।

जानकारी मिली है कि छात्र निकटवर्ती गांव शीला मजरा का रहने वाला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि बच्चे की मौत किस कारण हुई है। पुलिस मौत के मामले की गहनता से जांच कर रही है। जानकारी मिली है कि छात्र बदहास अवस्था में स्कूल में मिला. जिसके बाद शिक्षक उसे अस्पताल ले गए थे लेकिन छात्र दम तोड़ चुका था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here