उत्तराखंड : सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में 8वीं के छात्र की संदिग्ध मौत

उधमसिंह नगर : गदरपुर के सरस्वती विद्या मंदिर में कक्षा आठ के छात्र की स्कूल परिसर में संदिग्ध मौत की खबर से सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार छात्र कक्षा में अचेत अवस्था मिला जिसे आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गदरपुर ले जाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और साथ ही पुलिस स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

गदरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ उपेंद्र रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि सरस्वती विद्या मंदिर के शिक्षकों द्वारा एक बच्चे को अचेत अवस्था में यहां लाया गया था। जिसकी मौत हो चुकी थी लेकिन फिर भी लगभग 20 मिनट तक उसे सीपीआर भी दिया गया लेकिन बच्चे के शरीर की कोई मूवमेंट नहीं हुई और उसे मृत घोषित किया गया। डॉक्टर ने कहा कि विस्तृत जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता लग पाएगी।

वहीं गदरपुर थाना अध्यक्ष सतीश चंद कापड़ी का कहना है कि सरस्वती विद्या मंदिर में 1 बच्चे की मौत हुई है और मामला संदिग्ध लग रहा है. स्कूल परिसर के सीसीटीवी को कब्जे में लेकर हर पहलू से जांच की जाएगी। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और जांच शुरु कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here