चारा लेने जंगल गई 3 नाबालिग बहनों में से 2 की संदिग्ध मौत, 1 की हालत गंभीर, आपस में बंधी हुई थी

यूपी, उन्नव के बबरुहा गांव में 3 नाबालिग दलित बहनें जंगल में जारा लेने गई थीं लेकिन उनमे से दो बच्चियों की संदिग्ध मौत हो गई वहीं एक बेहोश मिली। बच्चियों के परिवार वालों का कहना है कि तीनों लड़कियां आपस में बंधी हुई थीं. इस घटना से पूरे क्षेत्र समेत पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। मामला बुधवार दोपहर का है जब करीबन 3 बजे 3 लड़कियां रोज की तरह जंगल में चारा लेने गई थी लेकिन देऱ शाम तक नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने उनकी खोजबीन शुरु की।

बच्चियों के परिजनों का कहना है कि जब बहुत देर वो वापस नहीं लौटी तो सभी घर वाले बच्चियों को ढूंढने निकले। तीनों बच्चियां खेत में आपस में बंधी हुई मिलीं. दो की मौत हो चुकी थी जबकि एक बेहोश थी। परिजन तुरंत तीनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टरों ने दो लड़कियों की मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर का कहना है कि दोनों की मौत हो चुकी थी जबकि तीसरी ज़िंदा थी लेकिन उसकी हालत गंभीर है। उसे कानपुर रेफर किया गया है. इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है।शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जानकारी मिली है कि तीनों आपस में चचेरी बहनें थी।

उन्नाव एसपी आनंद कुलकर्णी तुरंत गांव पहुंचे औऱ घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने जानकारी दी कि मौके पर काफी झाग मिला था जिससे प्रथमदृष्टता लग रहा है कि उनकी मौत ज़हर की वजह से हुई है। पोस्टमॉर्टेम के बाद ही स्थिति साफ हो पाए। पुलिस इस बात की तफ़्तीश कर रही है लड़कियों ने किन परिस्थितियों में ज़हरीला पदार्थ खाया है या फिर उन्हें किसी ने ज़हर दिया है.वहीं मामले की जानकारी मिलते ही लखनऊ से एडीजी लखनऊ जोन एस एन साबत और आईजी जोन लक्ष्मी सिंह उन्नाव पहुंचे। घटनास्थल का जायजा लिया। मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंची और जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here