खुलासा। ‘राज्यसभा सीट के लिए आम आदमी पार्टी को दिए 60 करोड़ रुपए’

sukesh chandrashekharजेल में बंद ‘महाठग’  सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के बाद एक बार फिर आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। सुकेश ने पेशी के बाद कहा है कि उसने आम आदमी पार्टी को 60 करोड़ रुपए दिए। सुकेश की चार्जशीट में कहा गया है कि दीपक रामनानी से सुकेश चंद्रशेखर की मुलाकात यूनिटेक के प्रमोटर संजय चंद्र के जरिए हुई। सुकेश ने दीपक रामनानी के जरिए अदिति सिंह से 57 करोड़ रुपए लिए। शिवेंद्र मोहन सिंह और मलविंदर से भी उसकी मुलाकात हुई, जो बेल लेने की कोशिश हुई थी।

ईडी के मुताबिक, सुकेश ने खुद कबूला है कि 57 करोड़ कलेक्ट किए गए हैं। सुकेश से मोबाइल और कुछ सामान जब्त किया गया। सुकेश ने बताया है कि इस अमाउंट से जेल अथॉरिटी को गिफ्ट भेजे गए हैं। मोहनराज के लिए गाड़ी खरीदी गई है जिसमें Lamborgini जैसी 26 लग्जरी गाड़ियां खरीदी गईं। डीजी तिहाड़ संदीप गोयल को 5 करोड़ दिए गए हैं। बी मोहनराज को रियल स्टेट में निवेश के लिए 9 करोड़ दिए गए हैं।

जैकलीन फर्नांडीज से भी हो रही पूछताछ

गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी शामिल है। उन पर ये आरोप हैं कि उन्होंने सुकेश से महंगे गिफ्ट लिए हैं। इस मामले की जांच चल रही है।

ठगी से जुड़े मामले में जैकलीन और सुकेश का आज पहली बार पटियाला हाउस कोर्ट में आमना-सामना भी हुआ। कोर्ट में सुनवाई के दौरान ये दोनों वहां मौजूद थे। इससे पहले भी जैकलीन फर्नांडीज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 12 दिसंबर को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here