उत्तराखंड: छोटी सी गलती के लिए छात्र को बेरहमी से पीटा! CEO से शिकायत

नैनीताल: टीचर के छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। यह मामला भीमताल का है। यहां ओखलकांडा के एक स्कूल में परिजनों ने सरकारी स्कूल के दो शिक्षकों पर बेटे को बुरी तरह पीटने का आरोप लगाया है। उन्होंने मुख्य शिक्षाधिकारी को चिट्ठी लिखकर कार्रवाई की मांग की है। शिक्षकों ने छात्र के पिता की ओर से लगाए आरोपों को निराधार बताते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

अभिभावक की ओर से सीईओ को भेजे पत्र में बताया कि उनका पुत्र आठवीं कक्षा में पढ़ता है। किसी गलती पर विद्यालय के दो शिक्षकों ने बेटे को बेरहमी से पीट दिया। आरोप है कि बेटे को 40 डंडे मारे गए। बेटे की जांघ और शरीर पर डंडों के निशान हैं। पिता का कहना है कि जब तक आरोपी शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती वे अपने बेटे को स्कूल नहीं भेजेंगे। वहीं विद्यालय के प्रभारी प्रधानाचार्य ने बताया कि घटना गुरुवार की है। स्कूल की छात्राओं ने छात्र के खिलाफ छेड़छाड़ कर परेशान करने का लिखित पत्र दिया था।

इस शिकायत पर छात्र को बुलाया गया और अनुशासनहीनता पर उसे डांट फटकार लगाई गई। इसके बाद छात्र अपने पिता के साथ स्कूल पहुंचा तो पिता को भी पूरी वस्तु स्थिति की जानकारी दी गई। प्रधानाचार्य का आरोप है कि इस दौरान छात्र के पिता ने शिक्षकों के साथ अभद्रता की। छात्र के साथ मारपीट की बात गलत है। इधर बीईओ राजवीर सिंह का कहना है कि अभी तक उन्हें कोई पत्र नहीं मिला है और न ही कोई ऐसी सूचना मिली है। पत्र मिलने पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here