उत्तराखंड: अशांति फैलाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई, इस जिले में निकाला गया फ्लैग मार्च

रुद्रपुर: चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए पुलिस और प्रशासन ने कमर कस ली है। ऊधमसिंह नगर जिले में जिला प्रशासन ने तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। किसी भी तरह को अराजकता से निपटने के लिये पुलिस और प्रशासन भी काफी सक्रिय है। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी और एसएसपी के नेतृत्व में शहर भर में पुलिस बल और बीसएफ के जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकाला।

जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी युगल किशोर पन्त व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने संयुक्त रूप से पुलिस बल और बीएसएफ के साथ शहर के डीडी चौक से आवास विकास रिंग रोड होते हुए नैनीताल हाइवे होते हुए पूरे शहर में फ्लैग मार्च किया।

डीएम युगल किशोर पन्त ने कहा कि विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को स्वतन्त्र, निष्पक्ष, शान्तिपूर्ण और पारदर्शिता के साथ सम्पन्न कराना पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि जनपद में किसी भी प्रकार की अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। साथ ही कहा कि आने वाले दिनों में जनपद के अन्य शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में भी फ्लैग मार्च किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here