सट्टेबाजों पर STF का शिकंजा, यहां मारी रेड, नगदी के साथ अन्य सामान बरामद

देहरादून : ऑनलाइन सट्टे के खिलाफ चलाये जा रहे स्पेशल ऑपरेशन में उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स की टीम को एक बार फिर से सफलता हाथ लगी है। पुलिस उपाधीक्षक जवाहर लाल की टीम ने रुड़की और पुलिस उपाधीक्षक सितारगंज उधमसिंहनगर, वीर सिंह के नेतृत्व में एसटीएफ टीम ने इस्लामनगर सितारगंज में रेड टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए, रुड़की से एक अभियुक्त शशांक गोयल को सुल्तान 666 एप्प पर ऑनलाइन सट्टा लगाते हुए आईसीआईसीआई बैंक के एक एकाउंट में लाखों रुपए ऑनलाइन लेते हुए गिरफ्तार किया। अन्य मास्टरमाइंड दीपक बवेजा को वांछित किया है।

आपको बता दें कि सितारगंज में पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में रेड में अभियुक्त सलीम और कासिम को ऑनलाइन सट्टा क्रिकेटलाइन डॉट कॉम के माध्यम से लगाते हुए गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास से एक लाख से ज्यादा नगद, 8 मोबाइल फ़ोन रजिस्टर आदि जिसमें लोगों का हिसाब किताब अंकित था, बरामद किया गया।

आपको बता दें कि सितारगंज में संगठित ऑनलाइन सट्टे का कारोबार करने वाले ओशो त्रिपाठी को पुलिस ने वांछित किया। विगत दिनों दिये गए निर्देश के क्रम में उत्तराखंड टास्क फोर्स ने ऑनलाइन सट्टा चलाने वाले संगठित व्यक्तियों और गिरोहों पर कार्यवाही करते हुए अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही कुछ सरगना जो अन्य प्रांतों से ऑपरेट कर रहे थे, उन्हें वांछित किया है.

उत्तराखंड राज्य में जल्दी ज्यादा पैसे कमाने का लालच देकर जनता खासकर युवाओं को ठग कर सट्टे में पैसा लगवाने वालों पर कार्यवाही से ऐसे अपराधियो पर अंकुश लगने की पूर्ण संभावना है।राज्य की जनता के हित में उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स ने समस्त कार्यवाही करते हुए संगठित सट्टेबाज़ों के नेटवर्क और उनके बुकी जो विभिन प्रान्तों में बैठ कर एप्प के माध्यम से सट्टे का कारोबार उत्तराखंड में कर रहे थे, उनके नेटवर्क को ध्वस्त किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here