उत्तराखंड : SSP ने किया गोलीकांड का खुलासा, हत्यारा गिरफ्तार…VIDEO


देहरादून: राजधानी देहरादून में शुक्रवार देर रात गोली चलने की घटनाओं से दहल उठा। यहां दो अलग-अलग घटनाएं सामने आई। एक ओर देहरादून के राजपुर में तो दूसरी ओर प्रेमनगर क्षेत्र में दो युवकों को गोली मारी गई। इनमें से एक युवक की शनिवार की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

डीआईजी/एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने दोनों गोली कांडों का खुलासा कर दिया है। राजपुर थाना क्षेत्र में हुई घटना के अनुसार, डीआईडी यूनिवर्सिटी के पास व्यापारी पुनीत की दुकान है। बीती रात करीब 9 बजे एक युवक कार से आया और पुनीत की दुकान के पास टॉयलेट करने लगा। पुनीत ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने पिस्तौल निकाली और पुनीत पर फायर करके फरार हो गया। गोली पुनीत के पेट में जाकर लगी। आनन-फानन में आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पुनीत को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हुआ है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि आरोपी कार से दुकान के बाहर आया और विवाद होने पर पुनीत को गोली मारकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने लाइसेंसी पिस्टल से फायर किया है। सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की पहचान हो चुकी है. व्यापारी पुनीत को गोली मारने वाला आरोपी आईआरबी का जवान नितिन कुमार है। पुलिस के अनुसार जवान हरिद्वार में तैनात है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं, दूसरी घटना के अनुसार, देहरादून के थाना प्रेमनगर क्षेत्र में शुक्रवार देर रात प्रेम नगर निवासी 23 वर्षीय राहुल का कुछ व्यक्तियों के साथ विवाद हो गया। इसी दौरान दूसरे पक्ष ने राहुल पर फायर कर दिया, गोली राहुल की पेट में लगी। घायल राहुल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां शनिवार सुबह उसने दम तोड़ दिया।

एसएसपी ने बताया कि बताया कि देर रात दो गुट आपस में पार्टी कर रहे थे। इसी बीच वहां पर बैठे एक व्यक्ति ने राहुल नाम के युवक पर गोली चला दी। फायरिंग में युवक को तीन गोली लगी। घटना के बाद युवक को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसने सुबह दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच पैसां के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। इसको लेकर विवाद हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here