उत्तराखंड : 15 महीने जेल में काटे, अब फिर जेल जाने की तैयारी

देहरादून: ठगी के कई मामले सामने आते रहते हैं। ठगी का हर दिन कोई ना कोई नया तरीका भी देखने और सुनने को मिलता है। ठगी का एक तरीका किटी भी है। ऐसा ही एक मामले राजधानी देहरादून में भी ऐसे कर्द मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे ही एक मामले में ठगी करने वाले पति-पत्नी को जेले भेजा गया था।

15 महीने तक जेल में रहने के बाद जेल से बाहर तो निकल गए, लेकिन उन्होंने अपनी आदत नहीं छोड़ी और जेल से छूटते ही उक्त दंपती ने किटी के नाम पर फिर से एक महिला से एक लाख 32 हजार रुपये की ठगी कर ली। शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता राधा कन्नौजिया निवासी तिलक रोड ने बताया कि निशांत जैन व उनकी पत्नी साहिबा जैन निवासी एमडीडीए कांप्लेक्स, बालाजी ट्रेडर्स के नाम से किटी का काम करते हैं। एमडीडीए कांप्लेक्स में कार्यालय खोला रखा है। उनसे किटी के नाम पर एक लाख 32 हजार रुपये जमा करवाए और किटी पूरी होने पर रुपये देने से इंकार कर दिया। किटी के नाम पर कई लोगों से ठगी की है।

इंस्पेक्टर शहर कोतवाली कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। पति-पत्नी करीब 15 महीने जेल में रहकर आए हैं। वह इस समय जमानत पर हैं। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here