शर्मनाक : 13 साल की बेटी की आबरू लूटता रहा कलयुगी पिता, ऐसे हुआ खुलासा

चंपावत : कलयुगी बाप ने बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार कर दिया। कलसुगी पिता ने इस रिश्ते को तार-तार कर दिया। शराब के नशे में धुत्त बाप 13 साल की नाबालिग बेटी की आबरू लूटता रहा। इसका खुलासा नाबालिग की बड़ी बहन ने किया। मामले में स्वयंसेवी संस्था रीड्स ने पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार नेपाल मूल का आरोपी पचपकरिया में बटाई पर खेती करता है। शराब के नशे में पति की हरकतों के तंग होकर कुछ समय पूर्व उसकी पत्नी 15 और 13 साल की बेटियों व 10 साल के बेटे को छोड़ कर घर से कहीं चली गई। दोनों बेटियां और बेटा पिता के साथ रहते हैं।

बताया जा रहा है कि 26 सितंबर को उसकी बड़ी बेटी घर से भाग गई थी, जिसे पुलिस ने खोजकर रीड्स संस्था के उज्वला पुनर्वास केंद्र के सुपुर्द किया था। बताया गया कि पुनर्वास केंद्र में हुई पूछताछ में उसने पिता की दरिंदगी का राज खोला तो संस्था के कार्यकर्ता दंग रह गए।

संस्था के को-आर्डिनेटर जनक चंद के मुताबिक दरिंदा पिता शराब के नशे में तीनों बच्चों के साथ न सिर्फ मारपीट करता है, बल्कि 13 साल की छोटी बेटी की आबरू भी लूटता रहा। पिता की दरिंदगी पता चलने पर संस्था की ओर से आरोपी पिता के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया गया है। थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह जगवाण ने बताया कि मामले की जांच शुरू करने के साथ ही आरोपी पिता की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here