देहरादून के लैंसडॉन चौक पहुंचे शादाब शम्स और समर्थक, पाकिस्तान का पुतला किया दहन

देहरादून । भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा ने प्रधानमंत्री 15 सूत्रीय कार्यक्रम के उपाध्यक्ष (राज्यमंत्री) शादाब शम्स के नेतृत्व में लैंसडॉन चौक देहरादून पर पाकिस्तान का पुतला दहन किया। इस दौरान शादाब शम्स ने कहा की पाकिस्तान में जिस प्रकार संत परम हंस की समाधि पर पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मंदिर निर्माण का कार्य चल रहा था जिसे  वहाँ के कट्टरपंथियों द्वारा बाधित कर मंदिर को तोड़ा गया और आग के हवाले किया गया जिससे पाकिस्तान के अल्पसंख्यक समाज के साथ साथ पूरे विश्व का अल्पसंख्यक समाज आहत हैं ।

कट्टर पंथियों के इस कृत्य से स्पष्ट हो जाता है की पाकिस्तान में लोकतंत्र पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है। आतंक का राज है और वहाँ का अल्पसंख्यक समाज ख़ास तौर पर हिंदू समाज पूरी तरह से अपने आपको असहाय और कमजोर महसूस कर रहा है आज हमसब ये संदेश देने के लिए इक्ट्ठा हुए हैं हम भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता पाकिस्तानी की इस घिनौनी नापाक हरकत की भर्त्सना/घोर निंदा करते है और दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की की भारत सरकार के प्रधानमंत्री मोदी जी से ये निवेदन करते है की वे इस विषय को अंतरराष्ट्रीय पटल पर उठाते हुए पाकिस्तान को बेनक़ाब करने का कार्य करे, और पाकिस्तान से बचे हुए सभी सम्बन्धों को समाप्त करें।

उन्होंने कहा के दुनिया के किसी भी कोने में अगर किसी अल्पसंख्यक समाज के साथ कोई अत्याचार होगा तो भारतीय जनता पार्टी का अल्पसंख्यक मोर्चा पूरी ताक़त से उसके विरोध में खड़ा होगा। शम्स ने कटाक्ष करते हुए पूछा के अंतराष्ट्रीय अल्पसंख्यक अधिकार दिवस पर आपा पीटने वाले, वोट बैंक कि गंदी राजनीति करने वाले तथाकथित अल्पसंख्यक हमदर्द कहॉं है ? वो मौन क्यूँ है?

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री गुलफाम शेख, महानगर अध्यक्ष अ स मोर्चा जावेद आलम, प्रदेश मंत्री हाजी सलीम अहमद, ट्रिब्युनल वक़्फ़ के सदस्य नदीम ज़ैदी, महानगर महामंत्री फ़राज़, मंसूर ख़ान, महताब अली, नाज़िम राठी, शमशाद कुरेशी, एडवोकेट नदीम अकबर, फ़रीद ख़ान, साजिद मलिक, नावेद , शहज़ाद क़ुरैशी इसरार अहमद आदी शामिल रहें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here