बड़ी खबर। मसूरी में सेक्स रैकेट का खुलासा, व्हाट्सअप पर भेजी जा रही थी लड़कियों की फोटो

sex racket in mussoorie

उत्तराखंड के हिल स्टेशनों पर देह व्यापार का धंधा पिछले कुछ दिनों में तेजी से पसरता जा रहा है। शनिवार को हल्दवानी में सेक्स रैकेट का खुलासा करने का बाद अब मसूरी में भी सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। पुलिस ने कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को पिछले कुछ दिनों से मसूरी में देह व्यापार का धंधा किए जाने की शिकायत मिल रही थी। इसी के मद्देनजर पुलिस लगातार नजर बनाए हुए थी। रविवार को पुलिस को सूचना मिली की देह व्यापार से जुड़े लोग मसूरी में मौजूद हैं। इसी सूचना पर कार्रवाई की गई। पुलिस के साथ ही एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और एक स्वयं सेवी संस्था के सदस्यों को साथ लेकर मसूरी में छापेमारी की गई।

पुलिस की छापेमारी में दो महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने पूछताछ की तो गिरोह के कामकाज के तरीके को सुन कर वो भी हैरान रह गई।

बड़ी खबर। स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन युवतियां गिरफ्तार

दरअसल हरियाणा का रहने वाला सोनू नाम का शख्स इस पूरे गिरोह का मास्टरमाइंड निकला। पता चला कि सोनू पहले मसूरी के एक होटल में काम करता था। अभी हाल में वो मसूरी लौटा था और यहां उसने स्पा सेंटर का ऑनलाइन बिजनेस प्रोफाइल बनाया और इसके बाद लोगों से संपर्क करने लगा। व्हाट्सअप पर लड़कियों की तस्वीरें ग्राहकों को भेजी जाती और ग्राहकों के बताए स्थान पर लड़कियों को भेज दिया जाता।

पुलिसिया कार्रवाई में सोनू के साथ ही दो लड़कियां भी पकड़ी गईं हैं। इसके साथ ही दो अन्य युवकों को भी हिरासत में लिया गया है। इन लोगों के पास से एक एसयूवी भी बरामद की गई है। फिलहाल पुलिस गिरोह के बारे में जानकारी ले रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here