उत्तराखंड में सुबह सनसनीखेज वारदात, पंक्चर बनाने वाले युवक की गोली मारकर हत्या

उधमसिंह नगर से बड़ी खबर है। बता दें कि जिले के गदरपुर में सुबह सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार एनएच-74 पर पंचर बनाने वाले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जब मृतक की मां मौकके पर पहुंची को लहू देख वो घबरा गई औऱ जोर जोर से चिल्लाने लगी। शोर सुनकर परिवार के लोग और अन्य लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को इसकी सूचना दी गई और साथ ही मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। टीम घटनास्थल की जांच में जुटी है। पुलिस ने भी घटनास्थल का जायजा लिया औऱ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

फिलहाल पुुलिस हत्या का कारण तलाशने में जांच में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार गदरपुर के ग्राम मसीत निवासी 19 साल के फरमान स्वर्गीय जहूर अहमद की घर के पास एनएच-74 पर चांद मुस्लिम नाम से होटल है। होटल से लगी बाइक पंक्चर की दुकान भी है। वह बाइक पंक्चर बनाता था और छोटे भाई (16) अकील के साथ दुकान में सो जाता था। जबकि उसके दो बड़े भाई घर में परिवार के साथ रहते हैं। चारों भाई का संयुक्त परिवार है।

मंगलवार सुबह करीब 4 बजे फरमान की मां घर के बाहर झाड़ू लगाते हुए होटल पहुंची तो देखा की फरमान दुकान में खून से लथपथ पड़ा था। मृतक की मां की रोने की आवाज सुनकर स्वजन मौके पर पहुंचे। देखा कि रफीकन की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। पास में कारतूस के दो खोखे बरामद हुए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। मिली जानकारी के अनुसार फरमान चार भाइयों में तीसरे नम्बर का था। पुलिस हत्या के कार की तलाश में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here