उत्तराखंड में फिर सनसनी, चाकू से गोदकर युवक की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव

ऊधमसिंह नगर से एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि एक और हत्या से पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के अनुसार किच्छा में झाड़ियों से एक युवक का शव बरामद हुआ है। युवक के शरीर को चाकू से गोदा गया है। शरीर पर कई निशान मिले हैं। हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंकने की आशंका जताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आज गुरुवार सुबह एक महिला दूध लेने ग्राम बरा के किनारे स्थित मंदिर के पास से गुजर रही थी। तभी महिला ने झाड़ियों में एक शव को देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। दूध लेकर जा रही महिला ने झाड़ियों में शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलभट्टा थाना प्रभारी राजेश पांडेय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने जानकारी दी कि युवक के शरीर पर चाकू के निशान थे। चाकू से गोद कर निर्मम हत्या की गई थी। मृतक की उम्र लगभग 30 साल आंकी गई है। जानकारी मिली है कि युवक के गले, पेट और पीठ पर चाकू से गोदने के निशान थे। मृतक के पास से बरामद बैग में शराब की दो बोतलें और एक बच्चे की जैकेट भी बरामद हुई है लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। ना ही घटना स्थल के आस पास खून पड़ा है।

पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक की हत्या कहीं और की गई है और यहां झाड़ियों में लाकर फेंका गया है। सूचना पाकर मौके पर एसपी सिटी ममता वोहरा भी पहुंची। एसपी सिटी ने घटनास्थल का जायजा लिया और पुलिस को सख्ती से जांच के निर्देश दिए। पुलभट्टा एसओ राजेश पांडेय ने बताया मृतक की शिनाख्त के लिए आस पास के थानों से संपर्क किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here