अब बिपिन रावत के नाम का भी सेल्फी प्वाइंट बनवाएंगे सतपाल महाराज

bipin rawat and satpal maharaj selfy point

केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर सेल्फी प्वाइंट बनवाने का आदेश देने के बाद अब उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज देश के पहले सीडीएस रहे बिपिन रावत के नाम पर भी सेल्फी प्वाइंट बनवाने की बात कह रहें हैं। उन्होंने इस संबंध में एक वीडियो पोस्ट किया है।

दरअसल हाल ही में उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने ऐलान किया था कि केदारनाथ धाम में बॉलीवुड एक्टर रहे सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक सेल्फी प्वाइंट बनवाया जाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ का अधिकांश हिस्सा केदारनाथ धाम में ही शूट हुआ था। उस फिल्म में सुशांत ने एक मुस्लिम डंडी कंडी वाले का किरदार अदा किया था।

बड़ी खबर। केदारनाथ में यात्रा रोकी गई, भारी बारिश और बर्फबारी

हालांकि इस फिल्म को लेकर खासा बवाल भी हुआ था और उत्तराखंड में इस फिल्म ही रिलीज को रोकने की कोशिश की गई थी। एक मुस्लिम डंडी कंडी वाले का फिल्म की हिरोइन जो एक हिंदू थी के साथ प्रेम प्रसंग कई संगठनों को पंसद नहीं आया था।

यही वजह रही कि जब सतपाल महाराज ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम से सेल्फी प्वाइंट बनवाने की घोषणा की तो कई लोगों ने इसपर उनकी खिंचाई कर दी। लोगों ने पूछा कि जिसकी फिल्म को उत्तराखंड में रिलीज से रोका गया उसी के नाम का सेल्फी प्वाइंट क्यों?

शायद इन्ही सवालों का असर रहा कि अब सतपाल महाराज सुशांत सिंह राजपूत की फोटो लगाने की योजना से पलट गए। अब उन्होंने जनरल बिपिन रावत के नाम से सेल्फी प्वाइंट बनवाने का फैसला किया है। उन्होंने इस संबंध में एक वीडियो भी जारी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here