रुड़की : अलग-अलग मामलों में 9 आरोपियों की गिरफ्तारी, एसपी देहात ने किया खुलासा

रूड़की सिविल लाइन कोतवाली में दो अलग अलग मामलों में 9 आरोपियों की गिरफ्तारी व बरामदगी माल के साथ एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने खुलासा किया है। पुलिस ने डकैती के प्रयास की घटना को अंजाम देने वाले चार बदमाश व ऑन लाइन ठगी करने वाले गिरोह के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस उपलब्धि पर हरिद्वार एसएसपी ने ढाई हजार के इनाम की घोषणा भी की है। आपको बता दें कि रुड़की में आए दिन अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। आए दिन वहां घाटनाएं हो रही है और अपराध को अंजाम देकर अपराधी रफ्फू चक्कर हो जा रहे हैं लेकिन इन पर पुलिस का शिकंजा जारी है।

आपको बता दे जनपद हरिद्वार में नए पुलिस कप्तान डॉ योगेंद्र रावत की आमद होते ही रुड़की पुलिस ने उन्हें शानदार तोहफा दिया है। पुलिस ने घर में घुसकर लूट का प्रयास करने वाले चार बदमाशों को धरदबोचा है। जबकि, बैंक कर्मचारियों की मिलीभगत से भोले भाले लोगों के खातों से रकम उड़ाने वाले पांच शातिर ठगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

रूड़की सिविल लाइन कोतवाली में खुलासा करते हुए एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया कि डबल फाटक रुड़की निवासी चिराग पाहूजा के घर में 28 अगस्त को कुछ बदमाश घुस आए और तमंचा दिखाकर डराते हुए लूट का प्रयास किया गया। विरोध करने पर बदमाश भाग गए थे। अज्ञात बदमाशों पर दर्ज किए गए मुकदमे की जांच उपनिरीक्षक विनोद रावत को दी गई थी।

रुड़की कोतवाली प्रभारी अमर चंद शर्मा के नेतृत्व में एक पुलिस टीम में अभिषेक सिंघल निवासी बेगमपुरा कैराना, विपिन निवासी बरखंडी, शामली, हरिओम निवासी कैराना शामली और निशांत गोयल निवासी डबल फाटक मोहनपुरा रुड़की को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे दो तमंचे और दो चाकू व कारतूस बरामद हुए हैं। वहीं, बैंक कर्मचारियों की मिलीभगत से लोगों के खातों से रकम गायब करने वाले सचिन निवासी सरसावा, धूम सिंह निवासी नगला खारी सहारनपुर, अजय निवासी लक्सर, मांगेराम निवासी तेलपुरा सरसावा और लोकेंद्र निवासी झिंझाना शामली उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह बैंक कर्मियों की मदद से लोगों के बैंक खातों की जानकारी लेते थे और उनसे फोन पर बातचीत कर जाल में फंसाने के बाद धन ऐंठ लेते थे। एसपी देहात परमेंद्र डोबाल ने बताया कि बैंक कर्मियों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here