उत्तराखंड : दिल्ली से आ रही थी रोडवेज बस, यहां हो गई हादसे का शिकार

हल्द्वानी: उत्तराखंड रोडवेज बस हादसे का शिकार हो गई है। दिल्ली से हल्द्वानी आ रही उत्तराखंड परिवहन निगम काठगोदाम डिपो की बस मुरादाबाद बाईपास पर ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। इस घटना में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बस देर रात दिल्ली से हल्द्वानी के लिये आ रही थी।

बस, मुरादाबाद बाईपास में हल्के कोहरे पर बस लकड़ी ले जा रही टैक्टर ट्राली से टकराई। टक्कर से बस के अंदर चीख पुकार मच गई, टैक्टर ट्राली के चालक की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना से मुरादाबाद बाईपास पर लम्बा जाम लग गया,करीब 45 मिनट बाद पुलिस और नेशनल हाईवे टोल प्लाजा की टीम मौके पर एम्बुलेंस लेकर पहुंची।

काठगोदाम डिपो के चालक देवेंद्र सिंह दुर्घटना में बस के अंदर ही फंस गया,काफी देर में चालक को बस से निकल कर जिला चिकित्सालय में भेज दिया गया चालक के पैर में गम्भीर चोट आई है। एक महिला यात्री समेत कुछ यात्रियों को चोट लगी उन्हे भी तत्काल चिकित्सा उपचार के लिये जिला अस्पताल भेज दियां

बस के अन्य यात्रियों को दूसरी बस से हल्द्वानी-रुद्रपर के लिये रवाना किया गया। बस में करीब 20 यात्री सवार थे। दुर्घटना करीब सुबह सवा पांच बजे की बताई जा रही है। यात्रियों का कहना है कि कोहरे के कारण ये दुर्घटना हुई है। जिस वक्त हादसा हुआ ट्रैक्टर ट्रॉली और बस दोनों ही तेज रफ्तार में थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here