नियुक्तियां रद्द होने से नाराज कर्मियों ने अध्यक्ष को घेरा, हंगामा

ritu khanduri stuck in chaosविधानसभा में बैकडोर से हुई नियुक्तियां रद्द होने की रिपोर्ट आने के बाद निकाले गए कर्मियों ने विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी को घेर लिया। बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह से विधानसभा से निकाला।

दरअसल विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी को बैकडोर से हुई नियुक्तियों की जांच कर रही समिति ने रिपोर्ट सौंपी। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने विधानसभा परिसर में ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर इस समिति की रिपोर्ट को प्रेस के सामने रखा। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ऋतु खंडूरी अपने कक्ष में पहुंची और कामकाज निपटाने लगीं। इसी बीच उनके कमरे के बाहर बड़ी संख्या में वो कार्मिक इकट्ठा होने लगे जिनकी नियुक्ति इस जांच रिपोर्ट के घेरे में आ गई है।

बड़ी खबर। विधानसभा में हुईं नियुक्तियां होंगी रद्द, जांच में मिली अनियमितता

बड़ी संख्या में महिला कार्मिक ऋतु खंडूरी के कमरे में घुसने का प्रयास करने लगीं। बड़ी मशक्कत से सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें किसी तरह रोका। दरवाजे पर खड़ी भीड़ के बीच में निकलना ऋतु खंडूरी के लिए भी आसान नहीं था लेकिन यही एक मात्र रास्ता भी था जिससे वो बाहर निकल सकती थीं। किसी तरह सुरक्षा कर्मियों के घेरे में ऋतु खंडूरी कमरे से बाहर निकलीं। इस दौरान उन्हें निकाले गए कार्मिकों के ताने भी सुनने पड़े। कुछ कार्मिक कहते सुने गए कि वो उनके ही विधानसभा क्षेत्र से आते हैं और उनके इस फैसले से वो मर गए। वहीं कुछ कार्मिकों ने कहा कि उनके बच्चे हैं, बुजुर्ग मां बाप हैं अब उनका पेट कैसे पालेंगे।

हालांकि इस बीच ऋतु खंडूरी कार्मिकों को धैर्य रखने का सलाह देती रहीं और किसी तरह फ्लोर पर लगी लिफ्ट तक पहुंची। इसके बाद वो ग्राउंड फ्लोर पर पहुंची और पार्किंग में पार्क अपनी सरकारी गाड़ी तक पहुंची जहां से वो विधानसभा परिसर से बाहर निकल गईं।

वहीं विधानसभा अध्यक्ष के जाने के बाद ऐसे कई कार्मिक जिनकी नियुक्ति रद्द हो गई या शासन को जिसकी संस्तुति भेजी जानी है वो सभी विधानसभा परिसर से बाहर निकलने लगे। इस दौरान पूरे परिसर में जबरदस्त अफरातफरी देखी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here