उत्तराखंड : रिक्शा चालक पर चाकू से किया था हमला, AIIMS में तोड़ा दम

रुड़की: हरिद्वार जिले के रुड़की में सिविल लाइन कोतवाली अंतर्गत ढंडेरा में 20 दिसंबर को हमले में घायल रिक्शा चालक ने एम्स ऋषिकेश में देर रात दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस अभी तक एक ही आरोपित को गिरफ्तार कर पाई है। ढंडेरा निवासी सोनू कुमार ई रिक्शा चालक है। 20 दिसंबर को लेनदेन को लेकर तीन युवकों ने उसको घर के बाहर बुलाया और उस पर चाकू से हमला कर दिया था।

उसके गले पर चाकू से किए गए हमले से गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद उसे पहले तो रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिर हालत बिगड़ने पर रिक्शा चालक को एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया था। सोमवार देर रात उपचार के दौरान सोनी कुमार की मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो की तलाश में दबिश दी जा रही है।

20 दिसंबर को देर शाम करीब साढ़े सात बजे तीन युवकों ने सोनी को घर से फोन करके बुलाया। सोनी जैसे ही घर से बाहर आया तो तीन आरोपितों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। गर्दन में चाकू से कई वार किए। चाकू से हमले में ई रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे, लेकिन इससे पूर्व भी आरोपित हमलावर वहां से धमकी देते हुए फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here