उत्तराखंड में 24 घंटे में खुलासा : पंचर लगाने वाले युवक की नहीं हुई थी हत्या, फोन रिकॉडिंग से खुलासा

उधमसिंह नगर के गदरपुर थाना क्षेत्र में आज एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मृतक घर के ही पास स्थित होटल में मृत पड़ा था। उसके सामने दो कारतूस और असलाह पड़ा हुआ पाया गया। पुलिस ने हत्या की आशंका जाहिर की थी। वहीं 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि मृतक की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उसने आत्महत्या की थी। इसका खुलासा मृत के फोन रिकॉर्डिंग से हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह गदरपुर के ग्राम मसीत में एनएच-74 पर पंचर बनाने वाले युवक का शव उनके घर के ही बगल में स्थित होटल के कमरे में पड़ा मिला।आस पास खून बिखरा हुआ था। युवक की हत्या की आशंका जाहिर की गई थी। 19 साल के युवक की संदिग्ध मौत में पुलिस ने जांच की तो अलग ही बात सामने आई। अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि युवक की मौत से पहले मोबाइल से की गयी बात की रिकॉडिंग से साफ हो गया है कि ये हत्या नहीं है बल्कि उसने आत्महत्या की थी। पुलिस को शव के पास से दो तमंचे व दो खाली कारतूस भी बरामद किये गये।

Iदरपुर के मसीद गांव में आज सुबह युवक की संदिग्ध मृत्यु के बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि इस युवक ने आत्महत्या की थी. प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र शाह ने बताया कि गदरपुर पुलिस को आज सुबह सूचना मिली थी कि मशीद गांव में एक पंचर लगाने वाले युवक की मृत्यु हो गई है. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए मृतक के परिजनों से सही तरीके से पूछताछ करने के बाद और मृतक के मोबाइल से एक ऑडियो रिकॉर्डिंग मिलने से स्पष्ट हुआ है कि इस युवक ने आत्महत्या की है.

ऑडियो रिकॉर्डिंग में युवक अपने पिता से बेहद लगाव की बात कर रहा है और आत्महत्या करने की बात कर रहा है. साथ ही मृत्यु के बाद अपने पिता के कब्र के पास दफनाने की बात कह रहा है. इस ऑडियो रिकॉर्डिंग की पुष्टि परिजनों द्वारा की गई है. साथ ही मृतक के भाइयों ने बताया कि वह अपने पिता से बेहद लगाव रखता था. इस कारण वह पिछले 1 वर्ष से डिप्रेशन में था और इसी के चलते इस युवक ने आत्महत्या की है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here