उत्तराखंड BJP में बगावत, मेयर समेत कई पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

काशीपुर: भाजपा ने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान करने के बाद शायद यह नहीं सोचा होगा कि अनुशासित कही जाने वाली पार्टी में भी इतने बड़े स्तर पर बगावत हो सकती है। लेकिन, टिकट फाइनल होने के बाद अब इस्तीफांें को सिलसिला शुरू हो गया है। बगावत को थामना भाजपा के लिए भी मुश्किल नजर आ रहा है।

काशीपुर में भी बगातव हो गई है। काशीपुर विधायक हरभजन सिंह चीमा के बेटे को टिकट दिया गया है। त्रिलोक सिंह चीमा को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद काशीपुर भाजपा में कलह शुरू हो गई है। भाजपा से बगावत करते हुए काशीपुर नगर निगम की मेयर उषा चौधरी सहित कई वरिष्ठ भाजपा नताओं ने अपने-अपने पदों से इस्तीफो दे दिया है।

उनका कहना था कि विधायक हरभजन सिंह चीमा ने अपने पुत्र को चुनावों की तारीख घोषित होने से कुछ दिन पूर्व ही पार्टी में शामिल कराया। इसके बाद वह अपने बेटे को भाजपा से टिकट दिलवाने में सफल हो गए। जबकि भाजपा में कई ऐसे नेता हैं, जिन्होंने अपना पूरा जीवन भी पार्टी की सेवा में लगा दिया।

इस्तीफा देने वालों में मेयर उषा चौधरी, चिकित्सा प्रकोष्ठ के डा. गिरीश तिवारी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राम मेहरोत्रा, प्रदेश मंत्री आशीष गुप्ता, महानगर अध्यक्ष मोहन बिष्ट, जिला उपाध्यक्ष गुरविंदर सिंह चण्डोक, भाजयुमों के जिलाध्यक्ष सर्वजीत सिंह, गुरबख्स सिंह बग्गा, समेत तमाम भाजपाई शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here