उत्तराखंड : दो साल में कई बार दुष्कर्म, दो बार गर्भपात, अब शादी से इंकार

देहरादून: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। युवती ने कोचिंग संचालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। कोचिंग संचालक शादी का झांसा देकर युवती के साथ पिछले दो साल से दुष्कर्म करता रहा। शादी की डेट भी फिक्स कर ली, लेकिन अब उसके घर पहुंचकर उससे मारपीट की और शादी से इंकार कर दिया।

युवती का आरोप है कि सोशल मीडिया के जरिए उसकी दोस्ती कोचिंग संचालक से हुई थी। युवती के साथ पहले दोस्ती की और फिर उसे कोचिंग सेंटर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोप है कि उसने दो बार उसका गर्भपात भी कराया। राजपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

युवती की दोस्ती अंग्रेजी की कोचिंग देने वाले नीरज निवासी गोविंद नगर आइटी पार्क से अक्टूबर 2020 में हुई थी। नीरज ने धीरे-धीरे उसके साथ नजदीकियां बढ़ाई और युवती को कोचिंग सेंटर में बुलाने लगा। नवंबर 2020 में आरोपी ने उसके साथ कोचिंग सेंटर में दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी शादी का झांसा देकर उसके साथ दो साल तक दुष्कर्म करता रहा।

इसी बीच वह दो बार गर्भवती हुई तो आरोपी ने उसे दवाई खिलाई, जिससे उसका गर्भपात करवाया। युवती ने जब नीरज से शादी के लिए कहा तो वह लगातार टालता रहा। युवती ने आरोपित के खिलाफ 2021 में आराघर पुलिस चौकी में शिकायत दी, जिसके बाद नीरज 30 दिसंबर 2021 को पुलिस चौकी पहुंचा और शादी के लिए राजी हो गया।

15 जनवरी को शादी के लिए फिक्स किया था, लेकिन इससे पहले 13 जनवरी को आरोपित युवती के घर पहुंचा और उसके साथ मारपीट की और शादी करने से इन्कार कर दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच कर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here