हिन्दू-मुस्लिम की राजनीति करने वाली भाजपा को राहुल गांधी का करारा जवाब, बोले नहीं लेकर करके दिखाया

देहरादून: उत्तराखंड में चुनाव के एन वक्त पर हिन्दू-मुस्लिम की राजनीति करने वाली भाजपा को आज राहुल गांधी ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने भले ही इस पर कोई बयान नहीं दिया हो, लेकिन हरिद्वार में गंगा पूजा कर और गंगा आरती में शामिल होकर यह जरूर बता दिया कि वो धार्मिक भी हैं और धार्मिक आयोजनों में भी जाते हैं, लेकिन धर्म का प्रयोग राजनीति के लिए नहीं करते हैं। वहीं, दूसरी और भाजपा लगातार धर्म पर राजनीति करती है।

उत्तराखंड की सियासत में भी धर्म की राजनीति का सहारा लिया जा रहा है। भाजपा साफ तौर पर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है ये कांग्रेस का कहना है। आप भाजपा के फेसबुक पेज पर जाकर देख सकते हैं कि आखिर भाजपा का आईटी सेल क्या क्या कर रहा है। कैसी कैसी फोटो एडिट कर शेयर की जा रही है। बड़े-बड़े दावे करने वाली भाजपा सकरार विकास के नाम पर चुप्पी साध गए हैं। ना तो कहीं युवा सीएम के नारे नजर आ रहे हैं और ना ही युवाओं की बात हो रही है। जबकि, कांग्रेस लगातार युवाओं की बात और उत्तराखंड के ज्वलंत मुद्दों की बात कर रही है।

राहुल गांधी ने पहले तराई के किसान बाहुल इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमला बोला और फिर हरिद्वार में आकर गंगा आरती में शामिल होकर बड़ा संदेश दिया। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस जो भी वादे कर रही है, अपना हर वादा पूरा करके दिखाएगी, जैसे आज तक करते आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here