1488 बूथों पर मतदान कल, पोलिग पार्टियों हुई रवाना, लगाई गई 328 बसें

रुद्रपुर – विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के उद्देश्य से आज बगवाड़ा मंडी रूद्रपुर से जनपद की 9 विधानसभाओं के लिए 1488 पोलिंग बूथों के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना हुई।

इस अवसर पर जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने बताया पोलिंग पार्टी में के लिए 328 बसें लगाई गई हैं जिनमें सुरक्षा व्यवस्था के लिए पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल भी तैनात किया गया है। उन्होंने बताया इन सभी बसों की ट्रैकिंग भी की जा रही है ताकि कंट्रोल रूम द्वारा उनकी निगरानी की जा सके। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने सखी बूथों के साथ अन्य बूथों हेतु नामित कार्मिकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने मतदान कार्मिकों हेतु दिए जा रहे भोजन की गुणवत्ता की भी जाँच की। जिलाधिकारी महोदय ने कहा कि लोकतंत्र तभी मजबूत होता है जब मतदाता अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें।

उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। इस दौरान जिलाधिकारी ने बगवाड़ा मण्डी में बने कंट्रोल रूम का भी निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरिंदरजीत सिंह ने बताया की पोलिंग पार्टियों तथा मतदाताओं को कोई परेशानी ना हो इसके लिए पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here