बदरीनाथ धाम में पुलिस ने हटाया अतिक्रमण, दी सख्त चेतावनी

बदरीनाथ धाम में कई स्थानों पर अवैध रूप से किये गये अतिक्रमण को शनिवार को पुलिस उपाधीक्षक धनसिंह तोमर के नेतृत्व में पुलिस ने हटाते हुए चेतावनी दी है कि भविष्य में इस प्रकार की पुनर्रावृत्ति की जाती है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लायी जायेगी।

पुलिस अधीक्षक चमोली श्वेता चौबे की ओर से बदरीनाथ धाम में अतिक्रमण हटाने फड़-फेरी वालों, दुकानों एवं होटलों में काम कर रहे कर्मचारियों के सत्यापन की जांच करने के लिए निर्देश दिए गये है। एसपी के निर्देश पर शनिवार को पुलिस उपाधीक्षक चमोली धन सिंह तोमर के नेतृत्व में बदरीनाथ धाम में विभिन्न स्थानों पर अवैध रूप से किये गये अतिक्रमण को हटाया गया। इस दौरान एसबीआई से मंदिर परिसर, वीआईपी गेट, गांधी घाट नया पुल, साकेत तिराहा आदि स्थानों पर अवैध रूप से किये गये अतिक्रमण को हटाया गया।

पुलिस की ओर से मजदूरों, होटल ढाबों में काम कर रहे कर्मचारियों, फड़-फेरी, कंडी वालों के सत्यापन की जांच किये गए और सभी को अनिवार्य रूप से सत्यापन करवाने के लिए हिदायत दी गयी। इस दौरान निरीक्षक बीएल भारती, निरीक्षक कैलाश चंद्र शर्मा, एसएसआई थाना बदरीनाथ डीएस रावत, एसआइग् गगन मैठानी आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here