पिथौरागढ़ : बाइक पर सवार होकर घर जा रहे भाई बहन खाई में गिरे, एक की मौत

पिथौरागढ़ में एक दर्दनाक हादसे में 12वीं के छात्र की मौत हो गई जबकि उसकी बहन गंभीर रुप से घायल हो गई। दोनों बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे तभी बीच रास्ते में उनकी बाइक खाई में जा गिरी। बता दें कि ये हादसा इतना भयांकर था कि 12वीं के छात्र का शव क्षत-विक्षत हो गया। इस खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार बटकातोली चोनाला निवासी 19 साल का करण सिंह पुत्र मोहन सिंह और उसकी बड़ी बहन भावना (21) शनिवार को बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। इस बीच गांव से लगभग 1 किलोमीटर दूर बाइक अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में बाइक के पीछे बैठी बहन भावना बाइक से छिटक कर गिर गई और गंभीर रुप से घायल हो गई जबकि करण सिंह बाइक सहित 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. करण बड़ी चट्टान पर जा गिरी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और घायल को रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा। वहीं पुलिस को युवक का शव क्षत विक्षत अवस्था में मिला।

मौके पर पहुंचे गंगोलीहाट थाना अध्यक्ष किशनलाल ने बताया कि दोनों भाई बहन गंगोलीहाट में अपने मामा के साथ रह कर पढ़ाई कर रहे थे। रविवार को छुट्टी होने के कारण वो घर जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here