उत्तराखंड : पांच साल पहले किसी को भेजी थी फोटो, अब दे रहा धमकी, ये है मामला

देहरादून: वीडियो कॉल के जरिए ब्लैमेल करने के मामले अक्सर सामने आते रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रायपुर में सामने आया है। एक युवती ने परेशान होकर पुलिस से मामले की शिकायत की है। हालांकि, यह मामला अन्य मामलों से थोड़ा अलग है। युवक उसको पिछले डेढ़ साल से परेशान कर रहा है। युवती का आरोप है कि कहीं से युवती के अश्लील वीडियो और तस्वीरें युवक हाथ लग गए हैं।

इनको वायरल करने की धमकी देकर वो उसे ब्लैकमेल कर रहा है। साइबर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस को मिली शिकायत में युवती ने बताया कि वह विभिन्न कार्यक्रमों में एंकङ्क्षरग करती है। करीब डेढ़ साल पूर्व उसे एक अज्ञात नंबर से वाट्सएप मैसेज आया। उसे लगा कि काम को लेकर कोई उसे मैसेज कर रहा है।

आरोपी ने लड़की को फोन किया और कहने लगा कि उससे कुछ जरूरी बात करनी है। युवती से कहने लगा कि उसके पास उसकी आपत्तिनजक तस्वीरें हैं, लेकिन लड़की ने उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया। युवती को याद आया कि यह तस्वीरें उसने पांच साल पहले एक दोस्त को भेजी थीं, जिसके साथ वह रिलेशनशिप में थीं।

इसके बाद आरोपी युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवती ने उसे 11 हजार रुपये दिए। इसके बाद भी युवती ने उसके कहे अनुसार रकम उसके खाते में ट्रांसफर की। इसके बाद भी आरोपित इंटरनेट मीडिया पर युवती की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने की धमकी दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here