PCS एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने की CM पुष्कर धामी से भेंट, इन समस्याओं से कराया अवगत

देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से आज बुधवार को बीजापुर अतिथि गृह में पीसीएस एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भेंट की। उन्होंने मुख्यमंत्री को बधाई दी और साथ ही अपने संवर्ग की सेवा सम्बन्धी विभिन्न समस्याओं से भी अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने पीसीएस कैडर के अधिकारियों से अपने दायित्वों का निर्वहन बेहतर ढ़ंग से किये जाने की अपेक्षा की। सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि सभी अधिकारी जन समस्याओं के समाधान के लिये सजगता से कार्य करें ताकि शासन प्रशासन के प्रति आम जनता का विश्वास और अधिक मजबूत हो सके।

वहीं संघ ने लंबित ग्रेड पे, पदोन्नति और आईएएस में इंडक्शन सहित अन्य मांगों को लेकर भी अपनी बात रखी जिस पर सीएम पुष्कर धामी ने शीघ्र समाधान का भरोसा दिया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पीसीएस अधिकारियों की सेवा सम्बन्धी विभिन्न समस्याओं के सम्बन्ध में विचार किया जाएगा।

इस अवसर पर एसोशियेशन के महासचिव डॉ0 ललित नारायण मिश्र के साथ ही आलोक पांडेय, प्रताप शाह, गिरधारी सिंह रावत, नरेंद्र सिंह कुरियाल प्रशांत आर्य, बीएल राणा, अभिषेक त्रिपाठी, गिरीश गुणवंत, हरबीर सिंह, राम जी शरण शर्मा , ललित नारायण मिश्र, बीर सिंह बुधियाल सुंदर सिंह सेमवाल देवानंद, अवधेश सिंह आदि मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here