7वीं कक्षा के छात्र के व्हाट्सएप से मिला पाकिस्तानी नंबर, सेना ने पकड़ा

जम्मू संभाग में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सांबा सेक्टर के सीमावर्ती गांव सारथी के 7वीं कक्षा के एक छात्र के व्हाट्सएप से पाकिस्तानी नंबर मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी मिलने के बाद सेना ने लड़के को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। आपको बता दें कि सीमापार से उसे नशे और हथियारों की तस्करी में शामिल किए जाने की आशंका है। सुरक्षा एजेंसियां इसकी जानकारी जुटा रही है कि गुज्जर समुदाय के इस नाबालिग के पास पाकिस्तानी नंबर कैसे पहुंचा। जिस इलाके से किशोर को पकड़ा गया है वह बब्बर नाले के पास ही स्थित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नाबालिग के पास पाकिस्तानी नंबर मिलने से यह आशंका है कि वह सीमा पार बैठे हैंडलर से संपर्क है और ओवर ग्राउंड वर्कर के रूप में इलाके में सक्रिय है। इलाके की सूचनाएं पहुंचाने के साथ ही सीमा पार से भेजे जाने हथियार और नशे की खेप भी सुरक्षित स्थान तक पहुंचाने में उसकी भूमिका की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि 15 अगस्त से पहले बब्बर नाले से हथियार मिले थे। इसी क्षेत्र में कई बार पाकिस्तान ड्रोन की हलचल भी देखी गई है। इसको लेकर सेना व सुरक्षाबल सीमावर्ती क्षेत्र में काफी सतर्क हैं। यह पूरा इलाका आतंकियों की घुसपैठ का पुराना रूट रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here