VIDEO : नई कैबिनेट, नए मंत्री और नई लग्जरी गाड़ियां, कर्मचारियों को नहीं सैलरी देने के पैसे, CM योगी से लें सीख

देहरादून : उत्तराखंड में नए सीएम धामी के नेतृत्व में नई कैबिनेट का गठन हो गया है। इस बार कैबिनेट में कई नए चेहरे शामिल किए गए और कई पुराने चेहरों की छुट्टी हुई है। नई कैबिनेट के गठन के बाद अब मंत्रियों के लिए नई गाड़ियों की व्यवस्था करना भी शुरु कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमे दावा किया जा रहा है कि मंत्रियों के लिए गाड़ियां खरीदी गई है.

ये चर्चा का विषय इसलिए बना है क्योंकि इस बात से सभी वाकिफ हैं कि उत्तराखंड सरकार कर्जे के तले दबी है। सरकार के पास भले ही कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए पैसे ना हों लेकिन मंत्रियों के लिए नई गाड़ियों के लिए भरपूर पैसा है। उत्तराखंड के नेता और अफसर के ऐशों आराम में कोई कमी नहीं है। ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योकि सोशल मीडिया पर एक  वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं जिसमे 7 से 8 चमचमाती इनोवा कारें खड़ी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये सभी गाड़ियां नई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सरकार के मंत्रियो के लिए अभी नई इनोवा कारें खरीदी  गई  हैं। और साथ ही अधिकारियो  के लिए भी जल्द नई कारें खरीदीं जाएंगी।

दावा किया जा रहा है कि नई कैबिनेट के गठन के बाद मंत्रियों को नई कारों की सौगात मिलने वाली है। हालांकि खबर उत्तराखंड इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है लेकिन अक्सर देखा गया है कि उत्तराखंड के मंत्री और अधिकारी शान ओ शौकत में जीते हैं। भले ही उनके पास कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए सौ बहाने हों लेकिन अपने लिए सुख सुविधा के लिए कोई कमी नहीं छोड़ते। उत्तराखंड शासन को सीएम योगी से सीख लेने की जरुरत है।

क्योंकि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुरानी गाड़ी को ही रखने की बात कह चुके हैं. आदित्यनाथ साफ कह चुके हैं उन्हें उनकी पुरानी गाड़ी ठीक लगती  हैं और वह सत्ता में सेवा करना है ना कि सत्ता का सुख भोगने लेकिन बदहाल उत्तराखंड में फिजूलखर्ची चरम पर है। बताया जा रहा है कि करोड़ों रुपये की ये 7 इंनोवा अभी अभी नए सरकार और अफसरों के इस्तेमाल के लिए खरीदी गई हैं। खबर उत्तराखंड हालांकि इसकी पुष्टि नहीं करता है लेकिन ये खबर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उत्तराखंड सरकार को सीएम योगी से सीख लेनी चाहिए ताकि सरकार कर्ज के बोझ तले से भी बाहर निकल सके।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here